Sunday, September 8, 2024

        चोरी की मोटरसायकल सहित एक आरोपी गिरफ्तार

        Must read

        कोरबा :- जिले के पाली पुलिस द्वारा एक मोटरसाइकिल चोर को गिरफ्तार कर न्यायिक रिमांड पर जेल भेज दिया गया है।

        आरोपी अपनी बाड़ी में चोरी की मोटरसाइकिल को छुपा कर ग्राहक की तलाश कर रहा था ,लेकिन वह खरीददार खोज पाता इससे पहले ही पुलिस के हत्थे चढ़ गया।

        पुलिस अधीक्षक यू उदय किरण के दिशानिर्देश में अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक अभिषेक वर्मा एवं अनुविभागीय अधिकारी (पुलिस) कटघोरा ईश्वर त्रिवेदी के मार्ग़दर्शन पर थाना प्रभारी पाली राजीव श्रीवास्तव के नेतृत्व में बेहतर पुलिसिंग प्रभावशील बनाने और अपराध पर अकुंश लगाने अपराधिक गतिविधियों पर रोकथाम हेतु कार्यवाही की जा रही है।

        इसी कड़ी में पाली पुलिस को मुखबिर से सूचना मिली थी कि ग्राम रंगोले निवासी रवि किशन चौहान अपनी घर के बाड़ी में एक सोल्ड मोटरसायकल को छुपा कर रखा है। जिसे बेचने के फिराक में लोगों को संपर्क कर रहा है। मुखबिर की सूचना पर घटना स्थल पर जाकर तस्दीकी कार्यवाही पर्यान्त रवि किशन को पूछताछ करने पर आरोपी के कब्जे से एक सोल्ड होण्डा सीबी साईन के साथ पकड़ा गया। आरोपी के खिलाफ धारा 41 (1-4) / 379 भादवि0 के तहत थाना में मामला पंजीबद्ध कर आरोपी का न्यायिक रिमांड तैयार कर न्यायालय जेएमएफसी पाली में पेश करने पर न्यायिक रिमांड पर जेल भेजा गया है।

        उपरोक्त कार्यवाही में तस्दीकी एवं विवेचना कार्यवाही में थाना पाली प्रभारी निरीक्षक राजीव श्रीवास्तव, प्रआर ईश्वर सिंह राजपूत, रामू कुर्मी, आरक्षक गीतेश देवांगन, तेज प्रकाश अजय, शैलेन्द्र तंवर, विवेक तिर्की, आरक्षक चन्द्र प्रकाश रात्रे का महत्वपूर्ण योगदान रहा।

            More articles

            - Advertisement -

                  Latest article