Friday, June 14, 2024

राज्यसभा सांसद सरोज पाण्डेय ने कांग्रेस अध्यक्षा सोनिया गांधी को पत्र लिखकर कहीं यह बातें

Must read

- Advertisement -

राज्य सभा सांसद सरोज पाण्डेय ने सोनिया गाँधी को पत्र लिख कर कही यह बातें..

रायपुर :- राज्यसभा सांसद सरोज पाण्डेय द्वारा पिछले 15 दिन पहले अकलतरा की गड्ढों वाली सड़क का विडियो बनाकर सोशल मीडिया में वायरल करने के बाद से छत्तीसगढ़ की ख़राब सड़कों का मामला रायपुर सहीत दिल्ली में उछला था, जिसके बाद लगातार मुख्यमंत्री भूपेश बघेल सहीत प्रदेश के सभी मंत्रीयों एवं कांग्रेस के नेताओं के निशाने पर राज्यसभा सांसद पांडे आ गईं हैं। और मुख्यमंत्री सहीत कई नेताओं ने ख़राब सड़क के लिए पूर्ववर्ती सरकार को ज़िम्मेदार बताया है।

इन्ही खराब सड़क की वायरल विडियो में चुटकी लेते हुए छत्तीसगढ़ के गृह एवं पीडब्लूडी मंत्री ताम्रध्वज साहू ने भी दो दिन पहले अमर्यादित बयान देते हुए कहा था की सरोज पाण्डेय अपना चार्मिंग फ़ेस दिखाते विडीओ बनाती हैं कभी हमारी चिकनी सड़क का भी विडीओ बनाए। उसके बाद इसको लेकर विवाद बहुत बढ़ गया और भाजपा ने इसे महिलाओ का अपमान से जोड़ते हुए गृह मंत्री से इस्तीफ़े की माँग कर डाली। इधर राष्ट्रीय महिला आयोग की अध्यक्षा रेखा शर्मा ने भी अपना प्रतिक्रिया व्यक्त करते हुए ताम्रध्वज के बयान की निंदा की और कहा कि एक तरह विपक्ष विकास की बात कर रहा है और गृह मंत्री कौन कैसा दिख रहा है उस पर बोल रहे हैं।

जिसके बाद राज्यसभा सांसद सरोज पाण्डेय ने कांग्रेस की राष्ट्रीय अध्यक्षा सोनिया गाँधी को पत्र लिख कर नवरात्रि की बधाई दी और लिखीं हैं की मातृशक्ति के आराधना के महापर्व पर आपको एक महिला और एक बेटी की माँ होने के नाते पत्र लिखने को मजबूर हो गई हूँ। उन्होंने लिखा कि आपके मंत्री ने भाषा की मर्यादा को लांघा है।उनसे आपको तुरंत इस्तीफ़ा लेना चाहिए।

    More articles

    - Advertisement -

      Latest article