Friday, June 14, 2024

राजस्व मंत्री जयसिंह अग्रवाल जिला स्तरीय छत्तीसगढ़िया ओलंपिक आयोजन कार्यक्रम में हुए शामिल

Must read

- Advertisement -

छत्तीसगढ़िया ओलंपिक में शामिल विजेताओं को सम्मानित कर किया उत्साहवर्धन

मंत्री श्री अग्रवाल दूसरे दिन के खेल का करेंगे शुभारंभ

कोरबा :- 21नवंबर 2022/ राजस्व एवं आपदा प्रबंधन मंत्री जयसिंह अग्रवाल प्रियदर्शनी इंदिरा स्टेडियम में आयोजित जिलास्तरीय छत्तीसगढ़िया ओलंपिक कार्यक्रम में शामिल हुए।

उन्होंने कार्यक्रम में शामिल होकर छत्तीसगढ़िया ओलंपिक में भाग ले रहे खिलाड़ियों का उत्साहवर्धन किया। साथ ही आज के खेल में विजेता खिलाड़ियों को सम्मानित भी किया। इस अवसर पर मंत्री श्री अग्रवाल ने कहा कि छत्तीसगढ़ में मुख्यमंत्री भूपेश बघेल के नेतृत्व में सभी क्षेत्रों में लगातार विकास कार्य हो रहे हैं। इसी के तहत प्रदेश के पारंपरिक खेलों को बढ़ावा देने पूरे छत्तीसगढ़ में छत्तीसगढ़िया ओलंपिक का आयोजन किया जा रहा है। उन्होंने ओलंपिक में शामिल सभी खिलाड़ियों को बधाई एवं शुभकामनाएं देते हुए अच्छा खेल प्रदर्शन के लिए प्रोत्साहित किया। मंत्री श्री अग्रवाल ने कहा कि छत्तीसगढ़िया ओलंपिक के आयोजन से खिलाड़ियों के चेहरे पर मुस्कान और खुशी दिख रही है। सभी खिलाड़ी उत्साह के साथ छत्तीसगढ़िया ओलंपिक में भाग ले रहे हैं। उन्होंने प्रियदर्शनी स्टेडियम में 26 नवंबर तक चलने वाले जिला स्तरीय छत्तीसगढ़िया ओलंपिक की सफलता की शुभकामना की। इस अवसर पर महापौर राज किशोर प्रसाद, सभापति श्यामसुंदर सोनी, जनप्रतिनिधि सुरेंद्र प्रताप जायसवाल सहित नगर निगम कोरबा के पार्षदगण, एल्डरमैन एवं अन्य जनप्रतिनिधिगण मौजूद रहे।

मंत्री श्री अग्रवाल दूसरे दिन के खेल का करेंगे शुभारंभ

राजस्व एवं आपदा प्रबंधन मंत्री जयसिंह अग्रवाल दूसरे दिन 22 नवंबर को जिला स्तरीय छत्तीसगढ़िया ओलंपिक के अंतर्गत आयोजित खेल का शुभारंभ करेंगे। मंत्री श्री अग्रवाल टीपी नगर स्थित प्रियदर्शनी इंदिरा स्टेडियम में सुबह 11:30 बजे खेल के शुभारंभ कार्यक्रम में शामिल होंगे। जिला स्तरीय छत्तीसगढ़िया ओलंपिक के तहत 22 नवंबर को 18 वर्ष तक बालिका वर्ग के खेल आयोजित किए जाएंगे।

    More articles

    - Advertisement -

      Latest article