Tuesday, June 25, 2024

केपीएल में शुक्रवार को खेले गए दो मुकाबलो में ब्लैक पेंथर और साईनी सुपर स्टार की टीम रही विजयी

Must read

- Advertisement -


कोरबा:-कोरबा क्रिकेट संघ द्वारा आयोजित गुड़गांव प्रीमियर लीग सीजन 3 में शुक्रवार को दो मुकाबले खेले गए जहां पहला मुकाबला ब्लैक पैंथर और एंड एंड एंड की टीम के मध्य खेला गया। इस दौरान इस दौरान टॉस जीतकर ब्लैक पैंथर की टीम ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 20 ओवरों में 6 विकेट के नुकसान पर 164 रन बनाए, ब्लैक पैंथर की ओर से सर्वाधिक 40 राज चौधरी ने बनाएं।
इस तरह एन एंड एन की टीम को 165 रनों का लक्ष्य दिया। लक्ष्य का पीछा करने उतरी एन एंड एन की शुरुआत तो बेहतर रही लेकिन धीमें स्ट्राइक रेट की वजह से 165 रनो का लक्ष्य भी पहाड़ साबित होने लगा।
यही वजह रही कि 20 ओवर पूरा खेलने के बार भी एन एंड एन की टीम 6 विकेट के नुकसान पर 147 रन ही बना सकी जिससे उन्हे 17 रनो से हार का सामना करना पड़ा।
इस इस मैच में अपनी टीम के लिए 40 रन की पारी खेलने वाले और दो महत्वपूर्ण विकेट लेने वाले हरफनमौला खिलाड़ी राज चौधरी को मैन ऑफ द मैच के पुरस्कार से सम्मानित किया गया।


जहां कुसमुंडा थाना प्रभारी राजेश जांगड़े द्वारा मैन ऑफ द मैच का पुरुस्कार ब्लैक पेंथर राज चौधरी को दिया गया।
शुक्रवार का दूसरा मैच साईनी सुपरस्टार और रॉयल स्ट्राइकर के मध्य खेला गया। इस दौरान टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का निर्णय लेते हुए साईनी सुपरस्टार की टीम ने रॉयल स्ट्राइकर की पूरी टीम को महज 75 रनों पर ऑल आउट कर पवेलियन वापस भेज दिया।


साईनी सुपर स्टार के युवा तेज गेंदबाज प्रतीक भारती ने अपने 3.2 ओवर में 19ब्रान देकर 6 महत्वपूर्ण विकेट प्राप्त कर अपनी टीम की जीत के लिए अहम भूमिका निभाया।
वही साईनी को 76 रन बनाने में भी काफ़ी मशक्कत करनी पड़ी और 15 ओवर में 6 विकेट खोकर साईनी ने यह मैच जीतने में कामयाब रही।वही आज के दूसरे मैच के अतिथि के रूप में जिले के प्रतिस्ठित व्यवसाई केदारनाथ अग्रवाल,नवभारत के ब्यूरो हेड नौशाद खान,कैलाश आटो के संचालक आलोक द्वारा प्रतिक भारती को शानदार गेंदबाजी करने पर मैन ऑफ द मैच के पुरुस्कार से सम्मानित किया गया।वही शुक्रवार को खेले गए दोनो मुकाबले में निर्णायक के रूप में मिथलेश,बलबीर सिंह सोढी, स्कोरर के रूप में रविंद्र पटेल, एस ऐंगल राव,मनोज,असीम,मौजूद रहे।

      More articles

      - Advertisement -

          Latest article