Monday, June 17, 2024

बुधवार को खेले गए दो मुकाबलों में सर्वमंगला लायंस और किंग्स ऑफ़ किंग्सफोल्क की टीम ने दर्ज की जीत

Must read

- Advertisement -


कोरबा :- के पी एल सीजन- 3 में बुधवार को दो मुकाबले खेले गए।
पहला मैच सर्वमंगला लायंस और रॉयल स्ट्राइकर के मध्य खेला गया। टॉर्च कर पहले वाली स्ट्राइकर की टीम ने गेंदबाजी करने का निर्णय लिया और बल्लेबाजी के लिए सर्वमंगला लायंस की टीम को आमंत्रित किया सरला लायंस की टीम की शुरुआत जबरदस्त रही उनके सलामी बल्लेबाज कमल नारायण साहू ने 43 गेंदों में 79 और दिग्विजय ने 44 गेंदों पर 58 रनो की पारी खेलते हुए टीम का कुल स्कोर 20 ओवरों में 7 विकेट के नुकसान पर 184 रन रहा।


185 रनो का पीछा करते हुए रॉयल स्ट्राइकर की शुरुआत धीमी रही और एक एक कर सभी जिम्मेदार बल्लेबाज वापस पवेलियन लौट आए। इस तरह रॉयल स्ट्राइकर ने 20 ओवरों में 9 विकेट के नुकसान पर 114 रन ही बना सकी।
इस तरह सर्वमंगला लायंस की टीम ने यह मुकाबला 70 रनो से जितने में सफल रही।हरफनमौला प्रदर्शन करने वाले खिलाड़ी कमल नारायण को मैन ऑफ द मैच का पुरुस्कार दिया गया।
बुधवार को दूसरा मुकाबला ब्लैक पैंथर और किंग्स ऑफ़ किंग्सफोल्क टीम के मध्य खेला गया।


जहां किंग्स ऑफ़ किंग्सफोल्क की टीम ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने का निर्णय लेते हुए निर्धारित 20 ओवरों में 9 विकेट पर 184 रन बनाने में सफल रही जहा इस कुल योग में 65 रनो योगदान कमल त्रिपाठी और 43 रनो की पारी भीष्म ने खेली जिसकी बदौलत 185 रनों का लक्ष्य ब्लैक पैंथर की टीम को देने में सफल रही।


185 रनो के विशाल लक्ष्य का पीछा करने उतरी ब्लैक पैंथर के सलामी बल्लेबाज इमरान खान ने 15 गेंदों पर 32 रन बनाए
लेकिन इमरान की इस छोटी मगर धुंआ- धार पारी का कोई खासा असर नही रहा।ब्लैक पैंथर के सभी बल्लेबाज “तू चल में आया” के तर्ज पर सभी खिलाड़ी महज 18 ओवरों में 135 रनो के कुल स्कोर पर आउट हो गए।
इस तरह किंग्स ऑफ़ किंग्सफोल्क की टीम ने यह मुकाबला 49 रनो से जीतने में सफल रही।


65 रनो की ताबड़तोड़ पारी और गेंदबाजी कर 4 विकेट चटकाने वाले किंग्स ऑफ़ किंग्सफोल्क के खिलाड़ी कमल त्रिपाठी को मैन ऑफ द मैच का पुरुस्कार दिया गया।
इस दौरान बतौर अतिथि मोहन सिंह, श्लोक अयप्पन,सतीश गौतम,आयोजन समिति से विवेक शर्मा, नीरज शर्मा निर्णायको में बलबीर सिंह सोढी,विनय अग्रवाल,अनिल मल्लेवार,ज्ञानेंद्र मिश्रा मौजूद रहे।

      More articles

      - Advertisement -

          Latest article