Tuesday, June 25, 2024

बेरोजगारी से परेशान होकर 28 वर्षीय युवक ने फांसी लगाकर दी जान

Must read

- Advertisement -

बेरोजगारी से परेशान होकर 28 वर्षीय युवक ने फांसी लगाकर दी जान


कोरबा :- जिले के दर्री थाना अंतर्गत एनटीपीसी आवासीय परिसर के नर्मदा विहार क्वाटर नंबर बी – 2099 में निवासरत महेश कुमार वर्मा के बड़ा पुत्र रवि कांत वर्मा,उम्र 28 वर्ष ने कल दिनांक 27 सितंबर 2022 रात्रि लगभग 8 :00 बजे अपने कमरे के पंखा में फांसी लगा कर जान दे दी।

मृतक के पिता महेश ने पुलिस को बताया कि रवि कांत बीसीए का पढ़ाई पूर्ण कर चुका था और बेरोजगारी के वजह से परेशान रहता था, जिसके कारण मानसिक संतुलन भी बिगड़ गया था,जिसका उपचार बिलासपुर में चल रहा था।जिस समय यह घटना घटित हुई उस समय क्वाटर में रवि कांत के अलावा कोई नहीं थे।हमें कोई भी ऐसा आभास नहीं था की रवि इतना बड़ा आत्मघाती कदम उठा लेगा।रवि की मां श्रीमद भागवत कथा सुनने गई हुई थीं,उनके आने के बाद मुझको फोन से घटना के संबंध में जानकारी दिया गया।जीवित होने के आशा से मृतक रवि कांत को पड़ोसियों द्वारा फांसी के फंदे से उतार कर एनटीपीसी के चिकित्सालय लाया गया,जहां डॉक्टर ने उसे जांच कर मृत घोषित कर दिया।

एनटीपीसी चिकित्सालय द्वारा दिए गए सूचना के बाद दर्री पुलिस ने मर्ग कायम कर पंचनामा उपरांत शव को पोस्टमार्टम करने के लिए जिला चिकित्सालय चिरघर भेज दिया है।

दर्री थाना में पदस्थ प्रधान आरक्षक संतोष तांडी ने बताया कि रवि कांत वर्मा नामक युवक ने फांसी लगाकर आत्महत्या करने की सूचना मिली।जिसका मर्ग कायम कर जांच की जा रही है।

      More articles

      - Advertisement -

          Latest article