Saturday, June 22, 2024

डायल 112 के कर्मचारियों ने फांसी के फंदे पर लटके हुए युवक को बचाया , मिला ” कॉप ऑफ़ द मंथ ” का सर्वोत्कृष्ट पुरस्कार

Must read

- Advertisement -

निरीक्षक रूपक शर्मा सहित अन्य पुलिस अधिकारी कर्मचारियों को भी मिला सम्मान

कोरबा :- पुलिस अधीक्षक कोरबा संतोष सिंह द्वारा पुलिसिंग के क्षेत्र में अच्छा कार्य कर रहे अधिकारी कर्मचारी को प्रोत्साहित करने हेतु कॉप ऑफ द मं पुरस्कार देने की घोषणा की गई है ।

पुलिस अधीक्षक संतोष सिंह द्वारा पदस्थापना के समय से ही अच्छा कार्य करने वाले अधिकारी कर्मचारियों को कॉप ऑफ द मंथ पुरस्कार से पुरस्कृत किया जा रहा है , इसी कड़ी में माह नवंबर 2022 में पुलिसिंग के क्षेत्र में अच्छा कार्य करने वाले पुलिस अधिकारी कर्मचारियों को संतोष सिंह के द्वारा आज सम्मानित किया गया ।
विगत दिनों सीएसईबी चौकी क्षेत्र में एक युवक फांसी के फंदे पर लटक गया था , जिसकी सूचना डायल 112 के कर्मचारियों को मिलने पर तत्काल मौके पर पहुंचकर दरवाजा तोड़कर युवक को फांसी के फंदे से उतारकर नया जीवन दिया था , डायल 112 के कर्मचारियों द्वारा किए गए इस मानवीय एवं पुनीत कार्य की सराहना करते हुए पुलिस अधीक्षक संतोष सिंह द्वारा डायल 112 में तैनात आरक्षक लीलाराम खुशराम एवं वाहन चालक सतपाल सिंह की प्रशंसा करते हुए कॉप ऑफ द मंथ पुरस्कार से सम्मानित किया गया ।


सामुदायिक पुलिसिंग एवं लंबित प्रकरणों के निराकरण के क्षेत्र में उल्लेखनीय कार्य करने के फलस्वरुप थाना प्रभारी कोतवाली निरीक्षक रूपक शर्मा को भी इस पुरस्कार से सम्मानित किया गया है ।
इसके अतिरिक्त अलग-अलग जिम्मेदारी के क्षेत्र में उत्कृष्ट प्रदर्शन करने वाले अधिकारियों को काॅप ऑफ द मंथ चुना गया , जिसमें चौकी प्रभारी चैतमा सउनि सुरेश जोगी सहित प्रधान आरक्षक महिला जलवेश कंवर, प्रधान आरक्षक मनाेज कुमार ,आरक्षक रामकुमार चंद्रा, हेमशरण श्याम, अश्वनी पंकज को पुलिस अधीक्षक संताेष सिंह ने काॅप ऑफ मंथ के पुरस्कार से सम्मानित कर प्रशस्ति पत्र देकर उनका हौसला बढ़ाया है । डायल 112 के चालक सतपाल सिंह को प्रशस्ति पत्र के अतिरिक्त 1000 रुपए नगद राशि से भी पुरस्कृत किया गया है ।

      More articles

      - Advertisement -

          Latest article