Saturday, June 22, 2024

रविवार को गोल्डन ईगल और ब्लैक पैंथर ने दर्ज की जीत

Must read

- Advertisement -


कोरबा:-रविवार अवकाश के दिन केपीएल प्रतियोगिता में दो मुकाबले खेले गए ।
जहां पहला मुकाबला गोल्डन ईगल और साईनी सुपर स्टार के मध्य खेला गया। जहां सईनी सुपर स्टार की टीम ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का निर्णय लिया और गोल्डन ईगल की टीम को बल्लेबाजी के लिए आमंत्रित किया।
बल्लेबाजी करने के लिए उतरी गोल्डन ईगल की टीम से सर्वाधिक 39 रन मुकुल राघव ने बनाते हुए टीम का कुल स्कोर 20 ओवरों में 8 विकेट के नुकसान पर 135 रन बनाने में सफल रहे।


लक्ष्य का पीछा करने उतरी साईनी सुपर स्टार की टीम की ओर से कप्तान युवराज सिंह ने ताबड़तोड़ 54 रनों की पारी खेली।
एक समय मैच पर कब्जा जमा चुकी साईनी सुपर स्टार की टीम जीत दर्ज करती इससे पहले जबरदस्त उलटफेर देखने को मिला।


अंतिम ओवर के अंतिम गेंद तक चले इस रोमांचक मुकाबले में गोल्डन ईगल की टीम शानदार वापसी करते हुए मैच को अपने का नाम करने में सफल रही, और यह मुकाबला 4 रनों से जीतने में कामयाब रही।
वही इस मैच में हरफनमौला प्रदर्शन करने वाले खिलाड़ी मुकुल राघव को मैंन ऑफ़ द मैच के पुरस्कार से सम्मानित किया गया।
रविवार को केपीएल में खेला गया दूसरा मैच ब्लैक पैंथर और कोरबा डेविल्स के मध्य संपन्न हुआ। वही कोरबा डेविल्स टीम के कप्तान कुणाल सलूजा ने टॉस जीतकर पहले क्षेत्ररक्षण करने का निर्णय लिया और बल्लेबाजी के लिए ब्लैक पैंथर की टीम को आमंत्रित किया बल्लेबाजी करने उतरी टीम की शुरुआत अच्छी नहीं रही एक-एक करके सभी बल्लेबाज पवेलियन लौटते नजर आए लेकिन कुछ खास नहीं कर पाए लेकिन टीम की रीढ़ की हड्डी कहे जाने वाले हरफनमौला खिलाड़ी मनोज सिंह ने परिस्थिति को संभालते हुए 53 रनो की नाबाद पारी खेलते हुए टीम का कुल स्कोर 138 रन तक ले जाने में सफल रहे। जबकि एक बेहतर शुरुआत मिलने के बाद भी कोरबा डेविल्स की टीम 113 रनों के कुल स्कोर पर पवेलियन लौट आई कोरबा डेविल्स की ओर से सर्वाधिक 41 रन अतुल शर्मा ने बनाएं।


इस दौरान ब्लैक पैंथर के खिलाड़ी मनोज सिंह को मैन ऑफ द मैच के पुरस्कार से सम्मानित किया गया।
पुरुस्कार समारोह में बतौर अतिथि कोरबा कंप्यूटर कॉलेज के डायरेक्टर राजेश अग्रवाल,पूर्व स्वास्थ्य एवं चिकित्सा अधिकारी डॉ पी.आर कुंभकार,पूर्व मुख्य अभियंता छ.ग.वि.उत्पा.कंपनी सुधीर रेगे आयोजन समिति की ओर से अनिल द्विवेदी,नीरज शर्मा आज के मुख्य निर्णायक तरुण गोस्वामी मनोज सिंह रविंद्र पटेल एस. एम राव उपस्थित रहे।

      More articles

      - Advertisement -

          Latest article