Saturday, June 22, 2024

हिंदू क्रांति सेना ने प्रशासन को चेतावनी भरा ज्ञापन सौंपा,कहा कोरबा कुसमुंडा का मार्ग का बदहाली नहीं सुधरी तो होगा आंदोलन

Must read

- Advertisement -

हिंदू क्रांति सेना ने प्रशासन को चेतावनी भरा ज्ञापन सौंपा,कहा कोरबा कुसमुंडा मार्ग का बदहाली नहीं सुधरी तो होगा आंदोलन

कोरबा:-जिले के कुसमुंडा मार्ग का निर्माण कछुए की चाल में निर्माण हो रही है,जिसके चलते आवागमन काफी प्रभावित हो रही है और जनता परेशान हो रहे हैं।
जन हित को ध्यान में रखते हुए हिंदू क्रांति सेना ने प्रशासन को एक चेतावनी भरा ज्ञापन सौंपा है जिसमें लिखा गया है की अगर कोरबा कुसमुंडा मार्ग का बदहाली से प्रशासन जनता को तुरंत राहत दिलाने हेतु ठोस कदम उठाए अन्यथा हिंदू क्रांति सेना उग्र आंदोलन करने को मजबूर होगा।
हिंदू क्रांति सेना के अध्यक्ष राहुल चौधरी ने हॉस्पिटल,विद्यालय का जिक्र करते हुए बताया कि कोरबा कुसमुंडा मार्ग का बदहाली के चलते आपात काल के दौरान भी लोगो को काफी मुसीबत का सामना करना पड़ता है,मार्ग के बदहाली के चलते विद्यार्थियों का जिंदगी भी खतरे में रहता है उसको ध्यानाकार्षित करते हुए प्रशासन को ज्ञापन सौंपा गया है,अगर प्रशासन इस पर ध्यान नहीं देती है तो हिंदू क्रांति सेना उग्र आंदोलन करने को बाध्य होगा।उन्होंने कहा इस आंदोलन के दौरान कोई अप्रिय घटना घटित होती है तो उसका सम्पूर्ण जिम्मेदारी प्रशासन का होगा।

प्रशासन को ज्ञापन सौंपने के दौरान अध्यक्ष राहुल चौधरी के साथ हिंदू क्रांति सेना के अन्य पदाधिकारी एवं कार्यकर्ता उनके साथ थे।

      More articles

      - Advertisement -

          Latest article