Monday, June 17, 2024

देशभक्ति और राष्ट्रहित की नई बातें करने वाले राहुल गांधी जवाब दें: भाजपा।

Must read

- Advertisement -

चीन के सत्ताधारी के साथ कांग्रेस का हुआ एमओयू तोड़ कर माफी मांगें कांग्रेस :अरुण साव

रायपुर :- आज रायपुर में कांग्रेस के अधिवेशन में राहुल गांधी के बयानों पर प्रतिक्रिया देते हुए भाजपा प्रदेश के अध्यक्ष अरुण साव ने राहुल गांधी से कुछ सवाल पूछे हैं उन्होंने कहा राहुल गांधी देश भक्ति, चीन से युद्ध, कश्मीर में झंडा फहराना, राष्ट्रभक्ति जैसी कई बातें कर रहे थे ऐसे में देश की जनता उनसे जानना चाहेगी:-

  1. चीन से युद्ध की बात करने वाले राहुल गांधी यह बताएं कि क्या उनकी पार्टी अब घोषित रूप से चीन की सत्ताधारी पार्टी के साथ किया एमओयू ख़त्म करेगी? क्या उस भारतद्रोही समझौते के लिए हाथ जोड़कर भारत से माफी मांगेगी कांग्रेस?
  2. राहुल गांधी चीनी राजनयिकों से अंधेरी रात में मिलने क्यों गए थे, और पहले इस मामले में झूठ क्यों बोला कि वह नहीं मिले थे?
  3. राष्ट्रभक्ति की बात करने वाले राहुल गांधी बताएं कि उन्हीं की पार्टी के वरिष्ठ नेता मनीष तिवारी ने कहा था कि जब देश में कांग्रेस सत्ता में थी एवं आतंकवादियों ने हमला कर देश के निर्दोष लोगों की जान ली थी तब कांग्रेस ने जैसी कड़ी कार्रवाई करनी चाहिए थी नहीं की थी। आतंकवादियों के प्रति ऐसा रहम क्यों?
  4. कश्मीर में झंडा फहराने को उपलब्धि बताने वाले राहुल गांधी भारत के यशस्वी प्रधानमंत्री श्री नरेंद्र मोदी जी द्वारा धारा 370 और 35 A हटाए जाने के पहले कितनी बार कश्मीर में जाकर भारतीय झंडा फहरा कर आए हैं?
  5. क्या कांग्रेस अब भी अपने स्टैंड पर क़ायम है कि वह कश्मीर में धारा 370 को फिर से प्रभावी बनाएगी, जैसा उसने घोषणा पत्र में वादा किया था?
  6. सेना की बात करने वाले राहुल गांधी बताएं कि सेना को मजबूत करने वाली राफेल डील को झूठ बोलकर क्यों रद्द करवाना चाहते थे?
  7. क्या एयर स्ट्राइक और सर्जिकल स्ट्राइक पर सवाल उठाने पर कांग्रेस माफी मांगेगी? ‘उस स्ट्राइक में पाकिस्तानी सैनिक नही मरे, ऐसा असभ्य बयान देने वाले मुख्यमंत्री बघेल को राहुल गांधी कांग्रेस से बर्खास्त करने का साहस दिखायेंगे?

श्री साव ने कहा कि कांग्रेस को ‘हाथ जोड़ कर’ अपने सभी देश विरोधी कृत्यों के लिये देश की जनता से माफी मांगनी चाहिये।

      More articles

      - Advertisement -

          Latest article