Friday, June 14, 2024

कोरबा पब्लिक उच्चतर माध्यमिक विद्यालय जमनीपाली में वार्षिक उत्सव संपन्न

Must read

- Advertisement -

कोरबा :- कोरबा पब्लिक उच्चतर माध्यमिक विद्यालय जमनीपाली के वार्षिक उत्सव 2023 सांस्कृतिक कार्यक्रम के साथ संपन्न हुई,जिसमें भाजपा प्रदेश उपाध्यक्ष लखन लाल देवांगन मुख्य अतिथि,विशेष आमंत्रित सदस्य केदारनाथ अग्रवाल विशिष्ट अतिथि के रूप में उपस्थिति रहे ।

कार्यक्रम का शुभारंभ अतिथियों द्वारा विद्या की देवी माता सरस्वती के तैल चित्र पर दीप प्रज्वलित कर किया गया।जिसके उपरांत विद्यालय के शिक्षिका द्वारा राज्य गीत का गायन किया गया एवं स्कूली छात्राओं द्वारा देवी सरस्वती की वंदना की गई जिसके पश्चात अतिथि सत्कार कर सांस्कृतिक कार्यक्रम का प्रदर्शन किया गया।

केपीएस के छात्र छात्राओं ने एक से बढ़ कर एक प्रस्तुति का प्रदशर्न किया।जिसका उपस्थित अतिथियों के साथ साथ अभिभावकगण, शिक्षक शिक्षिकाएं आनंद लिया।

इस दौरान विशेष आमंत्रित सदस्य केदारनाथ अग्रवाल ने संबोधित करते हुए कहा कि विद्यालय का वार्षिकोत्सव विद्यालय की उन्नति और प्रगति का परिचायक है । विद्यार्थी और अध्यापकों, दोनों के लिए यह हर्ष और उल्लास का पर्व है। विद्यार्थियों की प्रतिभा, योग्यता और कार्यकुशलता के मूल्यांकन का दिन है। योग्य और प्रतिभावान विद्यार्थियों को पुरस्कृत और सम्मानित करने का दिन है।

वहीं भाजपा प्रदेश उपाध्यक्ष लखन लाल देवांगन ने संबोधित करते हुए कहा की
वार्षिक उत्सव एक महत्वपूर्ण कार्यक्रम है जो पिछले शैक्षणिक वर्ष को विदाई देती है और नए साल की शुरुआत का जश्न मनाती है और सभी स्कूल अपनी उपलब्धियों को प्रदर्शित करने के लिए इस अद्भुत उत्सव का आयोजन करते है। इससे स्कूल प्रबंधन के साथ छात्र छात्राओं का संबंध मधुर होता है।

केपीएस के इस वार्षिक उत्सव कार्यक्रम में भाजपा,कांग्रेस के पदाधिकारीगण,नगर पालिक निगम कोरबा के एल्डरमैनगण, पार्षदगण,विद्यालय के शिक्षक,शिक्षिकाए,
अभिभावकगण सहित बड़ी संख्या में छात्र छात्राएं मौजूद रहे।

    More articles

    - Advertisement -

      Latest article