Tuesday, June 25, 2024

भाजपा जिला प्रभारी श्याम बिहारी जायसवाल ने कोरबा जिले की चारों विधानसभा का किया दौरा, बैठक में हुई कार्यों की समीक्षा

Must read

- Advertisement -

कोरबा:- भारतीय जनता पार्टी के नवनियुक्त जिला प्रभारी श्री श्याम बिहारी जयसवाल कोरबा जिले के तूफानी दौरे पर हैं । दौरे के प्रथम दिवस 9 फरवरी को श्री जायसवाल ने पाली तानाखार और कटघोरा विधानसभा की बैठक ली ।

दौरे के द्वितीय दिवस जिले के प्रभारी रामपुर विधानसभा के उरगा मंडल पहुंचे जहां ग्राम बुंदेली में आयोजित मंडल के कार्यसमिति बैठक में उन्होंने शिरकत की ।

मंडल की कार्यसमिति में उन्होंने कार्यकर्ताओं को रिचार्ज करते हुए कहा कि रामपुर क्षेत्र की जनता भाजपा के साथ है। भारतीय जनता पार्टी के कार्यकर्ताओं का दायित्व है कि लोगों की समस्याओं के निराकरण के लिए हर संभव प्रयत्न करें और इसके लिए यदि कोई बड़ा आंदोलन भी करना पड़े तो भारतीय जनता पार्टी के कार्यकर्ता उसके लिए कमर कस लें ।

मंडल की कार्यसमिति बैठक के पश्चात रामपुर विधानसभा के कोर समिति की बैठक भी आयोजित हुई । रामपुर विधानसभा की कोर कमेटी की बैठक में जिला प्रभारी श्याम बिहारी जयसवाल के साथ-साथ, भाजपा जिला अध्यक्ष डॉ राजीव सिंह, जिला सह प्रभारी गोपाल साहू, विधानसभा प्रभारी श्री कैलाश साहू, पूर्व जिला अध्यक्ष राजेंद्र पांडे, जिला महामंत्री टिकेश्वर राठिया सहित जिले के अन्य अपेक्षित पदाधिकारी तथा सभी मंडलों के अध्यक्ष शामिल हुए ।

दिन के दूसरे सत्र में जिला प्रभारी श्याम बिहारी जयसवाल कोरबा विधानसभा के बालकों मंडल पहुंचे । बालकों में आयोजित भाजपा मंडल कार्यसमिति की बैठक में सैकड़ों की संख्या में कार्यकर्ता उपस्थित थे । कार्यकर्ताओं ने आत्मीय भाव से जिला प्रभारी श्याम बिहारी जयसवाल का स्वागत किया ।

कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए श्याम बिहारी जयसवाल ने कहा कि भले ही कोरबा विधानसभा की सीट भाजपा के पास नहीं है लेकिन कोरबा की जनता भाजपा के साथ हैं । कोरबा विधानसभा की जनता स्थानीय विधायक की अकर्मण्यता से ऊब चुकी है तथा चुनाव का इंतजार कर रही है ।

उन्होंने आगे कहा कि कोरबा में जितनी उन्नति होनी चाहिए वह उन्नति कही भी दिखाई नहीं देती है । उसकी जगह केवल राखड़, धुआ, प्रदूषण, खराब सड़कें और अन्य समस्याएं ही नजर आती हैं।

मंडल कार्यसमिति की बैठक के पश्चात कोरबा विधानसभा के कोर समिति की बैठक आयोजित की गई । कोर कमेटी की बैठक में में आने वाले समय में विधानसभा स्तर पर किए जा सकने वाले कार्यक्रमो की रूपरेखा बनाई गई ।

कोरबा विधानसभा कोर कमेटी की बैठक में जिला प्रभारी श्याम बिहारी जयसवाल, जिला सह प्रभारी गोपाल साहू, कोरबा विधानसभा प्रभारी वी. रामाराव, भाजपा जिला अध्यक्ष डॉ राजीव सिंह, पूर्व महापौर जोगेश लांबा प्रदेश कार्यसमिति सदस्य अशोक चावलानी, जिला कोषाध्यक्ष गोपाल मोदी, जिला महामंत्री संतोष देवांगन, डॉ आलोक सिंह, संदीप सहगल, मनोज मिश्रा, श्याम लाल मरावी, नवदीप नंदा, अजय चंद्रा, अजय विश्वकर्मा, परविंदर सिंह, शिवबालक सिंह तोमर सहित अन्य अपेक्षित कार्यकर्ता उपस्थित रहे ।

      More articles

      - Advertisement -

          Latest article